चोबट्टाखाल : खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने किया हमला

पौड़ी जनपद के अंतर्गत तहसील चौबट्टाखाल के दमदेवल रेंज के अंतर्गत ग्राम मजगांव में घर के निकट खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमलाकर घायल कर दिया। तभी महिला ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का डटकर मुकाबला किया और उस पर दरांती से वार करने के साथ ही शोर मचाया। शोर सुनकर […]

चौबट्टाखाल : पौड़ी जनपद के अंतर्गत तहसील चौबट्टाखाल के दमदेवल रेंज के अंतर्गत ग्राम मजगांव में घर के निकट खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमलाकर घायल कर दिया। तभी महिला ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का डटकर मुकाबला किया और उस पर दरांती से वार करने के साथ ही शोर मचाया। शोर सुनकर लोग पहुंचे और हल्ला मचाया जिससे गुलदार भाग गया। लोगों ने महिला को घायल अवस्था में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांवखाल में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मंजगांव निवासी शकुंतला देवी (52 वर्ष) पत्नी अनिल सुंद्रियाल रविवार शाम 4:30 बजे घर से करीब 100 मीटर दूर खेत में से घास काट रही थी कि इसी दौरान गुलदार ने अचानक उस पर हमला कर दिया। महिला ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार पर दरांती से कई वार किए और शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हो हल्ला मचाने के साथ ही गुलदार पर पत्थर फेंके जिस पर गुलदार भाग खड़ा हुआ। घायल शकुंतला देवी को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांव खाल ले जाया गया। घायल के पति अनिल ने बताया कि शकुंतला के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। पैर में छह टांके लगाने के बाद उन्हें चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई है।

1 thought on “चोबट्टाखाल : खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने किया हमला

Comments are closed.

Share