जिलाधिकारी ने जिला स्तरीय वूमेन अंडर 19 हॉकी टूर्नामेंट विजेता टीम को ट्रॉफी देकर किया सम्मानित

0

सोल ऑफ इंडिया, हरिद्वार।
वंदना कटारिया हॉकी स्टेडियम में जिला स्तरीय वूमेन अंडर 19 हॉकी टूर्नामेंट के समापन अवसर पर जिलाधिकारी कर्मेंद्र सिंह ने विजेता टीम को ट्रॉफी देकर किया सम्मानित।
जिलाधिकारी ने राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजय टीम, रनर टीम के साथ ही प्रतियोगिता में शामिल होने वाली सभी टीमों को बधाई दी। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रतियोगिताओं में सबसे महत्वपूर्ण प्रतिभाग करना जरूरी है, क्योंकि प्रतिभाग करने के बाद ही प्रतिस्पर्धा का दौर शुरू होता है। उन्होंने कहा कि खेलों में जीतने से ज्याद प्रतिभाग करना महत्वपूर्ण है। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कड़ी मेहनत व लगन से प्रतियोगिताओं की तैयारी करना ही सफलता की सबसे बड़ी कुंजी है।जिलाधिकारी ने मैन ऑफ़ द मैच बीना, प्लेयर ऑफ़ द टूरनामेंट सलोनी को, बेस्ट स्कोरर ऑफ़ द टूर्नामेंट करीना को दिया।
प्रतियोगिता के अन्तिम दिन प्रथम सेमीफाइनल मैच- जनपद हरिद्वार ‘‘ए‘‘ एवं ऊधमसिंह नगर के मध्य खेला गया जिसमें हरिद्वार6-2 से विजयी रही।
प्रतियोगिता का द्वितीय सेमीफाइनल मैच- जनपददेहरादूनएवंहरिद्वार ‘‘बी‘‘ के मध्य खेला गया जिसमें हरिद्वार‘‘बी‘‘ 2-1 से विजयी रही।
प्रतियोगिता का फाइनल मैच- जनपद हरिद्वार ‘‘ए‘‘ एवं देहरादून के मध्य खेला गया। रोमांचक मुकाबले में हरिद्वार ‘‘ए‘‘ की टीम 4-3 से विजयी रही।
टूर्नामेंट में विभिन्न जिलों की 12 टीमों ने शिरकत की थी, जिसमें आज देहरादून और हरिद्वार की टीमों के बीच फाइनल मैच खेला गया। हरिद्वार की टीम ने रोमांचक मुकाबले में 4- 3 से देहरादून की टीम से मुकाबला जीत लिया। समापन अवसर में एसडीएम अजयवीर सिंह, जिला स्पोर्ट्स ऑफिसर शबाली गुरंग, डिप्टी स्पोर्ट्स ऑफिसर हरिद्वार प्रदीप कुमार, वरुण बेलवाल, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी प्रजापति कुकरेती, प्रशासनिक अधिकारी राजेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Share