देवांगना को रेडियो में उत्कृष्ट योगदान का पुरस्कार

देहरादून। शहर की जानी-मानी रेडियो जॉकी और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर देवांगनाको मुंबई में आयोजित रेडियो अड्डा एक्सीलेंस अवार्ड्स 2022 समारोह में रेडियो में उत्कृष्ट योगदान के पुरस्कार से हाल ही मे नवाजा गया। उन्हें प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी, भारतीय टेलीविजन निर्माता निवेदिता बासु और ऑल इंडिया आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष रेखा गौर द्वारा सम्मानित किया गया।
अपनी उपलब्धि के बारे में बात करते हुए, देवांगना ने कहा, मुंबई में रेडियो अड्डा एक्सीलेंस अवार्ड्स 2022 में अपने राज्य उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं इस उपलब्धि को सभी उत्तराखंड वासियों को समर्पित करती हूं, जिन्होंने मुझे आरजे बनने के शुरुआती दिनों से ही अपार स्नेह दिया है और मुझे आज इस मुकाम तक पहुंचाया है।
समारोह का आयोजन दिलीप सिंह और ऑल इंडिया आर्टिस्ट्स एसोसिएशन, शिमला के सहयोग से किया गया था। इस अवसर पर मनोरंजन, मीडिया, सामाजिक कार्य, आतिथ्य, स्वास्थ्य देखभाल, रियल एस्टेट, उद्यमिता, सौंदर्य और कल्याण, कृषि और शिक्षा सहित विभिन्न श्रेणियों में कई हस्तियों को पुरस्कार प्रदान किए गए। समारोह के दौरान देवांगना के साथ, अभिनेता यशपाल शर्मा, अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, अभिनेता और कॉमेडियन आसिफ शेख, स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल और वीआईपी सहित कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों को भी सम्मानित किया गया।
देवांगना चैहान, जिन्हें आरजे देवांगना और भौकली लड़की के नाम से भी जाना जाता है, एक लोकप्रिय रेडियो जॉकी, एमसी, डिजिटल शो होस्ट, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टेलीविजन सेलिब्रिटी हैं। अपने करियर के दौरान, उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, इरफान खान सहित कई लोकप्रिय हस्तियों के साथ साक्षात्कार और बातचीत की है। उन्होंने अमित शाह और वसुंधरा राजे सहित जाने माने कई राजनेताओं के साथ कई राजनीतिक कार्यक्रमों की मेजबानी भी की है। देवांगना एमटीवी के ट्रैवल रियलिटी शो ड्राइव विद नैनो सीजन 3 की विजेता रहीं हैं। उन्होंने सोनी टीवी के कार्यक्रम धड़कन जिंदगी की में डॉ. देवांगना मिश्रा की प्रमुख भूमिका भी निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share