हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हरिद्वार पहुंचने पर जोरदार स्वागत

मां गंगा की नगरी तीर्थ नगरी हरिद्वार में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल मे जिस तरह गरीब जरूरतमंद परिवारों की आवाज बनकर प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक जी के नेतृत्व में भारतीय हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने निरंतर लंबे समय तक जनसेवा का जो उल्लेखनीय एवं ऐतिहासिक कार्य किया है वह हरिद्वार के इतिहास में सदैव स्मरणीय रहेगा

हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हरिद्वार पहुंचने पर जोरदार स्वागत
 हरिद्वार / भारतीय हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी राजकुमार सिंह जी का हरिद्वार पहुंचने पर भारतीय हिंदू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया!
 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौधरी राजकुमार सिंह ने कहा कि मां गंगा की नगरी तीर्थ नगरी हरिद्वार में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल मे जिस तरह गरीब जरूरतमंद परिवारों की आवाज बनकर प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक जी के नेतृत्व में भारतीय हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने निरंतर लंबे समय तक जनसेवा का जो उल्लेखनीय एवं ऐतिहासिक कार्य किया है वह हरिद्वार के इतिहास में सदैव स्मरणीय रहेगा ! उन्होंने कहा कि संतों महंतों एवं जनप्रतिनिधियों को पीछे छोड़ते हुए जिस तरह चंद्रमोहन जी ने मजबूत इच्छाशक्ति एवं बुलंद हौसलों के साथ निरंतर गरीब जरूरतमंद परिवारों के घर-घर राशन सहायता पहुंचाई है वह बेमिसाल है !उन्होंने कहा कि कोविड- कर्फ्यू में जब हरिद्वार का संपूर्ण व्यवसाय चौपट हो गया और यहां के स्थानीय जरूरतमंद परिवारों को रोजी-रोटी का भयावह संकट खड़ा हो गया ऐसे संकट के समय में चंद्रमोहन जी एवं उनकी टीम ने आगे बढ़ते हुए जरूरतमंद परिवारों के लिए रोजी-रोटी की व्यवस्था कर समाज के तथाकथित जनप्रतिनिधियों को आइना दिखाया है! उन्होंने कहा कि चंद्रमोहन जी की सेवा भावना को देखते हुए एवं समस्त हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं का मनोबल व उत्साह बढ़ाने के लिए आज मे स्वयं हरिद्वार आया हूं! उन्होंने कहा कि मैं तीर्थ नगरी में आकर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि मुझे उत्तराखंड में चंद्र मोहन जी के नेतृत्व वाली जनसेवा भाव की टीम का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का गौरव प्राप्त हुआ है !
प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक ने कहा कि जब तक हमारे शरीर में जान प्राण है तब तक हम जन भावनाओं के अनुरूप जन सेवा के कार्य करते रहेंगे! उन्होंने हरिद्वार पहुंच कर सभी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत कर धन्यवाद किया! स्वागत कार्यक्रम में कीर्तिकांत शर्मा, शिवम कौशिक, अमन कौशिक, ,
 बिजनौर जिलाअध्यक्ष अभिषेक पाराशर, उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष  वैभव कौशिक,  अनुज बिश्नोई ,जितेंद्र यादव, भजनसिंह, विशाल यादव, हर्षितत्रिपाठी, प्रभास शर्मा, विष्णुपांडे; राजेंद्र नेगी, विपिन शर्मा, महेंद्र जोशी कमल कुमार, राजवीर अग्रवाल, संजय गुप्ता, विपिन त्रिपाठी आदि उपस्थित थे!
Attachments area